Friday, April 8, 2011

अन्ना हजारे vs विजय माल्या

सरकार की नींद हराम

अन्ना हजारे ने भ्रष्टाचार के खिलाफ बिगुल फूंक दिया है। उनके इस आंदोलन को अपार सफलता मिल रही है। देश की जनता भ्रष्टाचार से उब चुकी है। हद हो जाने के बाद लोगों को उम्मीद की एक किरण दिखाई दे रही है। हजारे के काफिले में लोग जुड़ते जा रहे हैं। इसे देखते हुए सरकार की नींद भी हराम हो गई है। अन्ना हजारे के नेतृत्व में भ्रष्टाचार के खिलाफ यह आंदोलन तूफान का रूप ले रहा है जो भ्रष्टाचारी नेताओं और अफसरों को उड़ा ले जाएगा।

हजारे संग सितारे

मुंबई में शुक्रवार, 8 अप्रैल को जन लोकपाल विधेयक को लागू करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे अन्ना हजारे के समर्थन में उतरीं शबाना आजमी, दीया मिर्जा और उर्मिला मातोंडकर।

ले के रहेंगे बिल

शुक्रवार, 8 अप्रैल को जन लोकपाल विधेयक को लागू करने की मांग को लेकर आमरण अनशन कर रहे अन्ना हजारे के समर्थन में पहुंची एक युवा समर्थक।

मोनिषा जयसिंग की डिजाइन की हुई मैक्सी पहने ग्लैमर स्टार समीरा रेड्डी को किंगफिशर कैलेंडर 2011 के लांच के मौके पर जब विजय माल्या ने बांहों में भरा तो टीस व हसरत भरी कई जोड़ी निगाहें बरबस उधर उठ पड़ीं।

छा जाने की तैयारी

अपनी मदहोश कर देने वाली अदाओं से जजों का दिल जीतने की तैयारी में लगी हैं किंगफिशर कैलेंडर गर्ल हंट-2011 की ये हसीनाएं। इन हसीन परियों में से किंगफिशर कैलेंडर गर्ल चुनने के लिए विजय माल्या के पुत्र सिद्धार्थ के साथ पहुंची अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, मिलिंद सोमन व अतुल कसबेकर।
और अंत में

हम में है दम

हरिद्वार में मंगलवार, 2 फरवरी को पेशवाई के दौरान तलवारबाजी के करतब दिखाते नागा साधु।

No comments:

Post a Comment